Video: 'टॉय सेंटर' से गायब हो रहे थे टॉयज, चोर मिला तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश
Video: 'टॉय सेंटर' से गायब हो रहे थे टॉयज, चोर मिला तो देखकर उड़ गए पुलिस के होश
Share:

बीते कुछ दिनों से मेसाच्युसेट की फ़्रेंकलिन पुलिस अपने 'टॉय सेंटर' से गायब हो रहे खिलौनों को लेकर परेशान हो गई थी और फ़्रेंकलिन पुलिस 'टॉय सेंटर' में ग़रीब बच्चों को बांटने के लिए रखे गए खिलौनों को चुराने वाले चोर को पकड़ने में लगातार कोशिश कर रही थी लेकिन सफल नहीं हो पा रही थी. जी दरअसल, मेसाच्युसेट के फ़्रेंकलिन स्थित पुलिस डिपार्टमेंट में एक 'टॉय सेंटर' है और इस 'टॉय सेंटर' में पुलिस ने एक एनजीओ के बच्चों के लिए टॉय एकत्र किये हुए थे. मिली खबरों के मुताबिक एक दिन जब फ़्रेंकलिन पुलिस ने इन खिलौनों को एनजीओ को देने का फ़ैसला लिया, तो उन्होंने देखा कि वहां से बहुत से खिलौने ग़ायब हैं.

 

इस बात को जानने के बाद पुलिस हैरान रह गई कि आख़िर कैसे और कौन उनकी नाक के नीचे से खिलौनों को उड़ाकर ले गया है? उसके बाद उन्होंने एक योजना के तहत चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया, लेकिन चोर को देखने के बाद उनके होश उड़ गए. जी दरअसल, फ़्रेंकलिन पुलिस ने जिस चोर को पकड़ा था, वो कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के डिपार्टमेंट का थेरेपी डॉग Ben था. मिली जानकारी के मुताबिक बेन पिछले कई सालों से फ़्रेंकलिन पुलिस के वफ़ादार डॉग्स में से एक है और एक दिन पुलिस ने देखा कि गोल्डन रिट्रीवर डॉग Ben 'टॉय सेंटर' की ओर जा रहा है.

उसके बाद डेप्युटी चीफ़ जेम्स मिल कैमरे के साथ बेन के पीछे लग गए और जैसे ही बेन 'टॉय सेंटर' के अंदर घुसा जेम्स ने कैमरा ऑन कर लिया. उसी के कुछ देर बाद बेन अपने मुंह में एक बेबी टॉय लिए रंगे हाथों, यानि पैरों पकड़ा गया. खबर के मुताबिक पकड़े जाने पर बेन भागते हुए अपने रूम में चला गया और इस दौरान पुलिस ने जब डेस्क के नीचे बने के बेड में झांककर देखा तो वहां से कई टॉयज़ मिले. उसके बाद पुलिस को यह पता चला कि बेन को खिलौने बेहद पसंद हैं.

इस वजह से सांपों की जीभ में होते है दो हिस्से, इसके पीछे छिपा हुआ है गहरा राज

कही आप भी तो ब्रांडेड सामन की खरीदी पर नहीं खा रहे धोखा, ऐसे करें असली नकली की पहचान

सुहागरात के दिन यहाँ परिवार-रिश्तेदार करते हैं ऐसा काम कि सुनकर आप खो देंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -