इस बच्ची की फोटो पर मचा बवाल...
इस बच्ची की फोटो पर मचा बवाल...
Share:

मैड्रिड: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार स्पेन से बुल फाइटिंग का खेल काफी प्रसिद्ध है तथा इसमें बुल फाइटर बुल के वार से बचने का प्रयास करता है. इसी से संबंधित एक खबर है की बुल फाइटिंग के दौरान एक पिता अपनी ही एक पांच साल की बच्ची को बुल फाइटिंग के दौरान मैदान पर लेकर आ गया, आजकल पांच महीने की बच्ची की बुल फाइटिंग की इस फोटो पर काफी बवाल मचा हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस तस्वीर में बिलकुल साफ साफ दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार से यह शख्स अपनी पांच महीने की बच्ची के साथ बुल फाइटिंग करते हुए दिख रहा है, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया साइट्स पर लोगो के द्वारा इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है. लोग इस तस्वीर पर आपत्ति भी जता रहे है। इस मामले में वहां की सरकार ने भी अपनी और से जाँच प्रक्रिया शुरू कर दी है और कहा है कि कही इस बच्ची के पिता जिसका नाम फ्रांसिस्को रिवेरा ऑर्डोनेज है ने गैरकानूनी कार्य तो नहीं किया.

मामले में वहां की चाइल्ड प्रोटेक्शन एजेंसी गंभीरता से जांच कर रही है. इस मामले में चिल्ड्रन वेलफेयर कम्युनिटी की एक कार्यकर्ता ने कहा है कि यह हरकत बताती है कि कैसे एक पिता अपनी ही बच्ची को जोखिम में डाल रहा है. बहुत से संगठनो ने इस पिता की जमकर आलोचना भी की है.        

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -