ऑस्कर ट्रॉफी चोरी होने के बाद बुरी तरह रो पड़ी फ्रांसेस
ऑस्कर ट्रॉफी चोरी होने के बाद बुरी तरह रो पड़ी फ्रांसेस
Share:

हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजेलेस में 90वे ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें देश दुनिया के तमाम दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. कई नॉमिनिज को अवार्ड हासिल हुए जिनमें से एक थी, फ्रांसेस मैक्डरमैंड. इस अवॉर्ड नाईट के दौरान अभिनेत्री को मूवी 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइडड एबिंग मिसौरी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया.

अवॉर्ड मिला यहां तक तो ठीक था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला कि उनका अवॉर्ड चोरी हो गया. खबर की पुष्टि होते ही लॉस एंजेलेस पुलिस ने 47 वर्षीय टैरी ब्रायंत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि टैरी को फ्रांसेस के अवॉर्ड चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. इस केस की अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किये गए शख्स ने इस इवेंट की टिकट ली थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पता चला कि, जब इवेंट परिसर में ऑस्कर की तलाश की जा रही थी, उस दौरान फ्रांसेस को बुरी तरह रोते हुए स्पॉट किया गया था. फ्रांसेस अवॉर्ड सेरेमनी में अपने पति मशहूर फिल्म मेकर जोएल कोएन के साथ वहां आई थी. काफी जाँच के बाद फ्रांसेस को उनकी ट्रॉफी वापस मिल गई. ट्रॉफी मिलने के बाद फ्रांसेस के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ नज़र आ रही थी, वाकई यह अवॉर्ड उनकी मेहनत की कमाई का नतीजा है जिसे उन्होंने बड़े ही सम्मान के साथ हासिल किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जारी हुई 90वे ऑस्कर अवॉर्ड की विनर लिस्ट

Oscar 2018 : श्रीदेवी और शशि कपूर को श्रद्धांजलि देकर किया याद

Oscars 2018: 50 साल बाद फिर वहीं ड्रेस पहनकर पहुंची ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -