फ्रांस में एक ही दिन में पहली बार 271,686 नए कोविड मामले देखे गए

फ्रांस में एक ही दिन में पहली बार 271,686 नए कोविड मामले देखे गए
Share:

 

पेरिस - फ्रांस ने मंगलवार को पिछले 24 घंटों में 271,686 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए,। फ्रांसीसी सार्वजनिक स्वास्थ्य एजेंसी के अनुसार, अस्पतालों में वर्तमान में 20,186 कोविड -19 रोगी हैं, जिनमें से 3,665 गहन देखभाल में हैं।

मंगलवार दोपहर फ्रांसीसी नेशनल असेंबली में एक भाषण में, स्वास्थ्य मंत्री ओलिवियर वेरन ने टीकाकरण के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि टीकाकरण लोगों को गंभीर लक्षणों को विकसित करने से बचने में मदद करता है।

निचले सदन के अधिकांश सांसदों के देर रात के सत्र को स्थगित करने पर सहमत होने के बाद, सोमवार आधी रात के बाद संसद में वैक्सीन पास कानून पर बहस स्थगित कर दी गई। यदि लागू किया जाता है, तो वैक्सीन पास कानून रेस्तरां, फिल्मों या अन्य सार्वजनिक स्थानों में प्रवेश करने से पहले टीकाकरण का प्रमाण प्रस्तुत करना आवश्यक बना देगा, और हाल ही में नकारात्मक परीक्षण प्रदर्शित करने की संभावना को समाप्त कर देगा। प्रधान मंत्री जीन कास्टेक्स के अनुसार, नेशनल असेंबली द्वारा मसौदा विधेयक पर विचार-विमर्श को स्थगित करना "गैर-जिम्मेदाराना" था।

फ्रांस में सेल्फ आइसोलेशन की अवधि को छोटा कर दिया गया है। यदि पांच दिनों के बाद एक नकारात्मक पीसीआर परीक्षण परिणाम या एक नकारात्मक एंटीजन परीक्षण परिणाम प्रस्तुत किया जाता है, तो पूर्ण टीकाकरण योजना के साथ सात दिनों के आत्म-अलगाव को पांच दिनों तक कम किया जा सकता है।

बीजिंग ने 2021 में वायु प्रदूषण उपचार के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया

चीन के युन्नान में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप, अब तक 30 घायल

लीबिया की संसद ने राष्ट्रपति चुनाव की नई तारीख की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -