गैर यूरोपीय संघ के देशों से अपनी सीमाओं को बंद करेगा फ्रांस
गैर यूरोपीय संघ के देशों से अपनी सीमाओं को बंद करेगा फ्रांस
Share:

पेरिस: कई देशों ने कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है, फ्रांस सभी आवश्यक यात्रा के लिए गैर-यूरोपीय संघ के देशों के लिए अपनी सीमाओं को बंद करना है। कोविड-19 के नए प्रकार के मामलों के प्रसार को सीमित करने के लिए यात्रा प्रतिबंध रविवार से लागू होगा।

 फ्रांस के प्रधानमंत्री ज्यां कास्टेक्स ने शुक्रवार को कहा कि राष्ट्र व्यापक रूप से प्रत्याशित तीसरे लॉकडाउन से पीछे हटते हुए गैर-यूरोपीय संघ के देशों के लिए अपनी सीमा को बंद कर देगा। देश की रक्षा परिषद कास्टेक्स की एक बैठक के बाद बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी के लिए एक नए राष्ट्रीय लॉकडाउन की घोषणा नहीं कर रहे थे, किसी भी नए प्रतिबंधों के संदर्भ में "अगले कुछ दिन निर्णायक होंगे"। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने आगे कहा- "लॉकडाउन एक वैध प्रश्न है ... (लेकिन) हम सभी उन सभी मोर्चों पर पड़ने वाले भारी प्रभाव को जानते हैं।"

इस लॉकडाउन के तहत, खाना बेचने वालों को छोड़कर बड़े शॉपिंग सेंटर रविवार से बंद हो जाएंगे और मौजूदा 6pm कर्फ्यू को लागू किया जाएगा। कर्फ्यू, गैर-कानूनी पार्टियों के संगठन और रेस्तरां के अवैध उद्घाटन के साथ गैर-अनुपालन की जांच करने के लिए अधिक पुलिस और लिंगमेड तैनात किए जाएंगे।

पंजाब में पंचायत 'तुगलकी' का फरमान- किसान आंदोलन में नहीं गए तो हुक्का-पानी बंद, जुर्माना भी लगेगा

कोकराझार में 13 मवेशियों के सिर के साथ ट्रक को किया गया जब्त

मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -