फ़्रांसिसी सेना ने सीरिया में मार गिराये 33 आतंकी
फ़्रांसिसी सेना ने सीरिया में मार गिराये 33 आतंकी
Share:

सीरिया: पेरिस में जिस प्रकार से ISIS आतंकियों ने आतंकी हमला कर यहां पर बहुत से लोगो को मौत के घाट उत्तर दिया है तो वही इसका बदला लेने के लिए फ़्रांसिसी सेना ने रूस की सेना के साथ मिलकर सीरिया में अपनी और से जवाबी कार्यवाही शुरू कर दी है. सीरिया में फ़्रांसिसी सेना के द्वारा किये गए अपनी और से ताजा हमले में 33 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है.

गौरतलब है की ISIS और आतंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए फ्रांस और रूस की सेना ने सीरिया में जबरदस्त रूप से छापेमार कार्यवाही की है. तथा जिसमे फ़्रांसिसी व रुसी सेना ने मिलकर 72 घंटों में IS के 33 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया, इतना ही नही सीरिया में IS के गढ़ रक्का शहर में फ़्रांसिसी सेना अपनी सहयोगी अमेरिकी सेना के साथ मिलकर जबरदस्त रूप से हवाई हमलो को अंजाम दे रही है.

बता दे की बीती रात भी रक्का में आईएस के ठिकानों पर 16 बम दागे गए हैं. यही नहीं, पूरे इलाके में मंगलवार को 128 जगहों पर जबरदस्त रूप से छापेमार कार्यवाही को अंजाम दिया गया, पेरिस में हुए आतंकी हमले के बाद 8 घंटे बाद ही फ्रांस ने आतंकी संगठन ISIS को करारा जवाब दिया उसने सीरिया में IS के गढ़ वाले उनके ठिकानो पर जबरदस्त रूप से बमवर्षा की तथा ISIS के कमांड पोस्ट और ट्रेनिंग कैंप को नेस्तोनाबूद कर दिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -