रियल हीरो ने बचाई थी लटकते बच्चे की जान, अब पिता पर होगा केस
रियल हीरो ने बचाई थी लटकते बच्चे की जान, अब पिता पर होगा केस
Share:

पेरिस : पेरिस में हाल ही एक घटना हुई टी जिससे कोई हानि तो नहीं हुई लेकिन घटना खतरनाक थी. एक नागरिक ने एक ईमारत पर लटकते हुए बच्चे की जान बचाई थी जिसके बाद उसे ऐसी स्पिडरमैन नाम दिया गया और दुनियाभर में ये फेमस हो गया. बच्चे का ध्यान ठीक से ना रखने के कारण अब पिता पर इसका मुकदमा चलेगा. इस मामले के तहत बच्चे के पिता को  कोर्ट में अपनी पेशी देनी होगी. 

दरअसल, बच्चे के पिता को लापरवाही के लिए आरोपित किया जाएगा. दूसरी ओर बच्चे की जान बचाने वाले शख्स ममूडू को अब फ्रांस की नागरिकता के साथ-साथ दमकल सेवा में नौकरी भी मिल गई है. बताया जा रहा है कि चार साला के बच्चे का पिता छह मंजिले अपार्टमेंट में रहता है जिसे अकेला छोड़कर वो किराने का सामान लेने चला गया. इसी के बाद उसे लापरवाही के आरोप में दोषसिद्धि का समाना करन पड़ रहा है.  

वहीं पेरिस के रहने वाले फ्रांस्वा मोलिंस का कहना है कि बच्चे के पिता ने घर आने में देरी कर दी क्योंकि वो अपने फ़ोन में प्रसिद्द गेम पोकीमोन गो गेम खेलने में व्यस्त थे. बच्चे के पिता के वकील रोमैन रुइज ने कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है, वो कहते हैं कि उसने वाकई बेवकूफी भरा काम किया है और अब वो इस फैसले को अपनी किस्मत पर छोड़ते हैं.

खबरें और भी..

नेपाल के विदेश मंत्री से मिलीं सुषमा स्वराज, कई अहम् मुद्दों पर हुई चर्चा

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

परमाणु निरस्त्रीकरण : जल्द होगी डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -