अरुण जेटली के निधन पर फ्रांस ने भी जताया दुःख, कहा- दुःख के क्षणों में उनके परिवार के साथ

Aug 24 2019 05:12 PM
अरुण जेटली के निधन पर फ्रांस ने भी जताया दुःख, कहा- दुःख के क्षणों में उनके परिवार के साथ

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के देहांत पर फ्रांस ने गहरा दुख जाहिर किया है। भारत में फ्रांस के राजदूत अलेक्जेंड्रे ज़िग्लर ने अपनी शोक संवेदना जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है कि फ्रांस की ओर से, मैं अरुण जेटली जी के परिवार एवं उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर करता हूं। 

भारत में फ्रांस के राजदूत अलेक्जेंड्रे ज़िग्लर ने कहा है कि भारत ने अपने पूर्व वित्‍त मंत्री और उच्च सदन की सबसे अहम आवाज को आज खो दिया है। दुख के इन क्षणों में फ्रांस भारत और अरुण जेटली के परिजनों के साथ खड़ा है। गौरतलब है कि पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार दोपहर दिल्‍ली के एम्‍स हॉस्पिटल में देहांत हो गया है। 

पूर्व वित्‍तमंत्री अरुण जेटली को 9 अगस्‍त को एम्‍स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्‍स प्रशासन के मुताबिक, अरुण जेटली का देहांत  शनिवार को दोपहर 12:07 बजे हुआ है। बीते दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था। उनकी हालत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही थी, जिसके बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भी रखा गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

BWF World Championship : सिंधु का शानदार प्रदर्शन जारी, तीसरा मेडल जीतने के करीब

BWF World Championships: सेमीफाइनल में हारीं सायना नेहवाल

पीएम मोदी ने फोन पर पूर्व वित्त मंत्री जेटली के परिजनों से की बात, परिजन बोले- दौरा रद्द ना करें प्रधानमंत्री