इस अवतार में भारत आएगी फॉक्सवेगन टी-क्रॉस

इस अवतार में भारत आएगी फॉक्सवेगन टी-क्रॉस

नए साल की शुरुआत के साथ ही सभी कार कंपनियां चौकन्नी हो गई है. आपको बता दें कि फॉक्सवेगन ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी टी-क्रॉस को अक्टूबर 2018 में यूरोप, दक्षिणी अमेरिका और चीन के बाज़ारों हेतु पेश किया था, वहीं अब कंपनी की निगाहें इसे भारत में लाने की है. लेकिन भारत में आने में इस कार को काफी समय लगेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इसे भारत में 2020 के अंत तक पेश करेगी. 

महज 4 दिन का इंतजार, हिन्दुस्तान में आ रहा है हुवावे क एक और धांसू स्मार्टफोन

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसे एमक्यूबी-ए0 प्लेटफार्म पर तैयार किया है और आपको बता दें कि इसी प्लेटफार्म पर पोलो और विर्टस (नेक्स्ट जनरेशन वेंटो) को भी डिज़ाइन किया हैं. ख़बरें है कि कंपनी इसे भारत में "2020 इंडिया 2.0" बिज़नेस प्लान के तहत लॉन्च करेगी. वाहन खास बात यह है कि इसका प्रोडक्शन भारत में ही किया जाएगा.

रियलमी ने पार किया 40 लाख ग्राहकों का आंकड़ा, अब जश्न में फोन पर 50% की छूट

बता दें कि यह गाड़ी फ़िलहाल ग्लोबल मार्केट में काफी धूम मचा रही है और यह पेट्रोल और डीज़ल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध हैं. कंपनी ने बताया है कि इसे वह टी-क्रॉस के इलेक्ट्रिक वर्ज़न को लॉन्च करने पर कार की कीमत बढ़ जाएगी. इतना ही नहीं ऐसा करने पर कार की कीमत फॉक्सवेगन की अपकिंग इलेक्ट्रिक कार आईडी हैचबैक के बराबर जा सकती है. गाड़ी की कीमत पर गौर करें तो पता चलता है कि कंपनी भारत में इसे करीब 15 लाख रु के आस-पास कीमत में उतारेगी. 

HONOR की सेल शुरू, स्मार्टफोन पर मिल रहा 40 प्रतिशत डिस्काउंट

वीवो कार्निवल सेल : इस धाकड़ फ़ोन पर मिल रही है पूरी 13,000 रूपए की छूट

इस शानदार अंदाज में Huawei Y5 Lite ने दी दस्तक, कीमत है काफी कम