कोरोना से हारे जिंदगी की जंग, मुंबई में चौथे पुलिसकर्मी ने गँवाई जान

मुंबई: महाराष्ट्र में खतरनाक रूप के चुकी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस, मुंबई पुलिस के अधिकारियों और जवानों पर कहर बनकर टूट रही है. मुंबई के विनोबा भावे नगर में पुलिस स्टेशन में पोस्टेड असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई है. इसके साथ ही मुंबई में कोरोना संक्रमण से मरने वाले पुलिसकर्मियों की तादाद 4 हो गई है.

महाराष्ट्र में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में फ्रंटलाइन वॉरियर्स के रूप में काम कर रहे पुलिस जवान लगातार कोरोना का शिकार बन  रहे हैं. अब तक महाराष्ट्र में पुलिस विभाग के 786 जवान और अधिकारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 88 अधिकारी और 698 पुलिसकर्मी शामिल हैं. मुंबई के विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन में तैनात एक असिस्टेंट इंस्पेक्टर की मौत हो गई है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे और कुछ दिनों से उनका उपचार चल रहा था.

वहीं मुंबई पुलिस के 350 जवान व अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. फील्ड ड्यूटी होने के कारण पुलिसकर्मी लगातार संक्रमित हो रहे हैं. अब तक महाराष्ट्र पुलिस के 7 जवान कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गँवा चुके हैं. इसमें 4 मुंबई के हैं, जबकि एक-एक पुणे, सोलापुर और नासिक ग्रामीण से हैं.

सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्विजय, राहत सामग्री वितरण पर बोली यह बात

इंडिगो एयरलाइन का बड़ा ऐलान, पूरे वित्त वर्ष में जारी रहेगी वेतन कटौती

इस टैक्स में राज्य सरकार ने दी 5 प्रतिशत की छूट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -