जोहानिसबर्ग चौथा वनडे LIVE : भारत 250 के पार, धोनी-पांड्या क्रीज पर
जोहानिसबर्ग चौथा वनडे LIVE : भारत 250 के पार, धोनी-पांड्या क्रीज पर
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में 6 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा हैं. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. भारतीय टीम ने शुरुआती तीनो वनडे मुकाबले में अफ्रीकी टीम को जोरदार पटखनी दी हैं, और फिलहाल भारतीय टीम अफ्रीका से सीरीज में 3 -0 से आगे चल रही हैं. बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी भारतीय टीम की शुरुआत आज एक बार फिर खराब रही. 

रोहित आज फिर सस्ते में रबाडा का शिकार होकर चलते बने. रोहित के आउट होने के बाद शिखर और विराट ने जमकर अफ्रीकी बल्लेबाजों की खबर ली,और दोनों के बीच 158 रन की साझेदारी हुई. रोहित के बाद दूसरे विकेट के रूप में कप्तान कोहली 75 रन के स्कोर पर मोरिस का शिकार बने. विराट के आउट होने के 'गब्बर' शिखर धवन ने अपने 100वें वनडे में रिकॉर्ड 13वां शतक पूरा किया. 

धवन शतक पूरा करने के बाद अपने स्कोर में मात्र 9 रन का इजाफा कर सके, और वे तीसरे विकेट के रूप में मोर्ने मोर्केल का शिकार बने. धवन के बाद बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर आये. श्रेयस अय्यर और रहाणे के बीच साझेदारी पनपती इससे पहले ही अजिंक्य रहाणे भी 8 रन के निजी स्कोर पर रबाडा का शिकार हो गए. कुछ समय बाद अय्यर भी 18 रन के स्कोर पर पैवेलियन लौट गए. फिलहाल भारतीय टीम ने समाचार लिखे जाने तक 45.3 ओवर में 5 विकेट खोकर 257 रन बना लिए हैं. धोनी 22 और पंड्या 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

IND vs SA : धवन के शतक लगाने के बाद क्यों रूका मैच ?

विंटर ओलंपिक : 12 साल बाद दोनों कोरिया एक साथ

विंटर ओलम्पिक 2018 पर गूगल ने बनाया स्पेशल एनिमेटेड डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -