बॉक्स ऑफिस पर 'फिसड्डी' साबित हुई जॉन और अनिल कपूर की पागलपंती, चार दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर 'फिसड्डी' साबित हुई जॉन और अनिल कपूर की पागलपंती, चार दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़
Share:

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, सदाबहार एक्टर अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी से लबरेज फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. किन्तु मल्ट्री स्टारर मूवी होने के बाद भी 'पागलपंती' सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन करने में पीछे रही है. इतना ही नहीं, फिल्म चार दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, 'पागलपंती' ने बीते दिन 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने चार दिनों में सिर्फ 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट द्वारा अभिनीत फिल्म 'पागलपंती' ने वीकेंड पर तो अच्छा कलेक्शन किया, किन्तु सोमवार को ही इसके कलेक्शन में वापस गिरावट नज़र आई.

कमाई से अलग 'पागलपंती' दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी सफल नहीं हो सकी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, 'पागलपंती' ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़ और तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. आपको बता दें कि  'पागलपंती' में कहानी के नाम पर कुछ भी नहीं है. फिल्म को बहुत अधिक खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, किन्तु पूरी फिल्म में ऐसे अवसर कम ही आते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 11वें दिन की इतने करोड़ की कमाई

जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -