सिद्धार्थ के ट्वीट पर चौके फैंस, एक ने कहा- किसके साथ रिलेशन में हो आप?
सिद्धार्थ के ट्वीट पर चौके फैंस, एक ने कहा- किसके साथ रिलेशन में हो आप?
Share:

बिग बॉस विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भले ही पहले रश्मि देसाई से लेकर जैस्मिन भसीन तक के साथ जोड़ा जा चुका हो. चाहे 'बिग बॉस 13' के बाद से उनका नाम शहनाज गिल के साथ जोड़ा जाता हो, लेकिन सिद्धार्थ हमेशा ही यही कहते आए हैं कि वह सिंगल हैं और फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं.

हम बता दें कि इस बार उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर चौकाने वाला ट्वीट किया है जिसने फैन्स को सोचने पर विवश कर दिया है. अभिनेता अपने ट्वीट्स को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने रहते है. अधिकतर अपने ट्वीट्स के जरिए उन्होंने उदास हो चुके और निराशावादी लोगों को भी प्रोत्साहित भी किया है. लेकिन इस बार उनका रिलेशनशिप पर ट्वीट काफी चर्चाएं बटोर रहा है. प्रसंशक ये सोच रहे हैं कि आखिर इस ट्वीट के जरिए उनका निशाना किसकी ओर है? तो हम बता दें कि सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'रिलेशनशिप्स यानी रिश्ते ईसीजी के जैसे होते हैं. जिसमे हमेशा ही उतार-चढ़ाव बने रहते हैं. यदि यह स्थिर हो जाता है तो फिर मर जाता है. इसलिए जो भी उतार-चढ़ाव आएं उन्हें पॉजिटिव रवैये के साथ अपनाएं. माफ कर दें और भूल जाएं.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि सिद्धार्थ का यह ट्वीट पढ़ते ही अन्य लोगों ने भी रिलेशनशिप पर अपना ज्ञान देना जारी कर दिया तो वहीं कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि सिद्धार्थ का इशारा शायद शहनाज गिल की ओर है. अब सिद्धार्थ का इशारा किस तरफ है या नहीं, यह तो वही जानें. पर फिलहाल तो उनके इस ट्वीट्स ने फैन्स को चियर करने का एक और चांस दे दिया है. वहीं वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सिद्धार्थ जल्द ऐक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले है.  जिसकी शूटिंग फिलहाल शुरू है. सिंगल का नाम 'मेरे दिल का करार आया' है. यह कब रिलीज होगा, इसकी अभी कोई भी घोषणा नहीं की गई है.

मिस्टर बजाज के लुक में छाए करण पटेल, कसौटी में की धमाकेदार एंट्री

सीरियल कुमकुम को 18 वर्ष हुए पूरे, फिर से उसी अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री जूही

शो की शूटिंग शुरू होने पर बेहद खुश हैं यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -