एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूब गए 4 लड़के, हुई मौत
एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूब गए 4 लड़के, हुई मौत
Share:

बिजनौर: ईद की छुट्टी में कोटद्वार घूमने आए उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना के 3 व्यक्तियों सहित 4 व्यक्तियों की खोह नदी में डूबने से मौत हो गई। आमसौड़-दुर्गादेवी के पास खोह नदी से SDRF तथा पुलिस की टीम ने शव को नदी से बाहर निकाला। 

मंगलवार दोपहर नगीना बिजनौर उत्तर प्रदेश के 8 व्यक्ति ईद की छुट्टी मनाने के लिए कोटद्वार पहुंचे थे। वे नदी में नहाने के मकसद से दुगड्डा मार्ग पर आमसौड़ तथा दुर्गादेवी के बीच खोह नदी में पहुंच गए। शाम 4 बजे के लगभग 4 लोग नदी में नहाने के लिए उतरे। तभी एक लड़का गहरे पानी में चला गया तथा डूबने लगा। उसे बचाने के लिए दूसरा साथी भी नदी में उतर गया। देखते ही देखते वह भी डूब गया। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में 4 व्यक्ति नदी में डूब गए। 

वही 4 व्यक्तियों के डूबने की खबर प्राप्त होते ही बड़े आँकड़े में क्षेत्रवासी एकत्र हो गए तथा उन्होंने घटना की खबर पुलिस को दी। खबर प्राप्त होते ही SDRF तथा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने लड़कों को नदी से बाहर निकाला, मगर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि डूबे लड़कों के साथी ने मृतकों की पहचान की। मृतकों में नदीम (42) पुत्र अनीश, जैब (29) पुत्र शाहिद, गुड्डू (24) पुत्र शाहिद निवासी नजदीक पुलिस चौकी नगीना बिजनौर उत्तर प्रदेश तथा गालिब (15) पुत्र खालिद निवासी शेखी सराय नगीना बिजनौर उत्तर प्रदेश सम्मिलित हैं। 

दूसरे भारत-नॉर्डिक शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे पीएम मोदी

अस्पताल में पत्नी-बच्चों को मिलने आया था पत्रकार, गार्ड्स ने कर दी जमकर पिटाई, CM ने दिए जाँच के आदेश

खेलो इंडिया विश्वविद्यालय में उद्घाटन के समय मची भगदड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -