घर के बहार से लापता हुई चार साल की मासूम
घर के बहार से लापता हुई चार साल की मासूम
Share:

उज्जैन। प्रदेश के उज्जैन में कमल कॉलोनी में रहने वाली एक बच्ची लापता हुई। जानकारी अनुसार बच्ची का नाम राजनंदिनी उर्फ़ नन्नू है, जिसकी उम्र चार साल बताई जा रही है। उज्जैन में बच्ची के लापता होने की यह घटना मंगलवार को घटित हुई। मंगलवार को थाना चिमनगंज अंतर्गत कमल कालोनी में रहने वाले रामसिंह राणा की बेटी राजनंदिनी उर्फ नन्नू अपनी बड़ी बहन के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान बच्ची की माँ अपने घर के काम में व्यस्त थी।

इसके बाद बच्ची को दोपहर तीन बजे के आस पास खेलते हुए देखा गया था। जब बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया तब बच्ची कही पर भी नज़र नहीं आई। पूरा परिवार बच्ची के न मिलने से परेशान हो गया। परिवार के सदस्यों ने अपने स्तर पर एक घंटे तक बच्ची को ढूंढने का प्रयास किया परन्तु बच्ची लापता थी। एक घंटा ढूंढने के बाद परिजनों ने पुलिस को बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे बच्ची अपने घर के बहार खेलती हुई नज़र आ रही है। वही एसपी सचिन शर्मा ने बताया की इस क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है। पुलिस द्वारा बच्ची के ना मिलने पर इंटरनेट सोशल मीडिया पर बच्ची का फोटो वायरल भी किया गया है।

शादी को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने खुद किया ये खुलासा

MP में कब पहुंचेगा मानसून? IMD ने जारी किया ताजा अपडेट

300 फ़ीट गहरे बोरवेल में जाकर गिरी ढाई वर्ष की मासूम, पथरीली जमीन से खोदाई में बाधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -