सैनिटाइजर पीने से फिर हुई 4 लोगों की मौत
सैनिटाइजर पीने से फिर हुई 4 लोगों की मौत
Share:

चित्तूर :हाल ही में तिरुपति से एक बड़ा मामला सामने आया है. जी दरसल यहाँ के स्कैवेंजर्स कॉलोनी में बीते शुक्रवार को एक बहुत बुरी और दुखभरी घटना घटी है. इस मामले में बताया जा रहा है सैनिटाइजर पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. सामने आई खबरों के अनुसार मृतकों की स्कैवेंजर्स कॉलोनी के मजदूर वीरय्या, वेंकट रत्नम, कुमार और श्रीनिवासुलू के रूप में पहचान हुई है. इस मामले के होने के बाद से पूरी कॉलोनी में मातम छा गया है.

जी दरअसल इसके पहले अगर आपको याद हो तो प्रकाशम जिले के कुरीचेडू मंडल क्षेत्र में सैनिटाइजर पीने से 12 लोगों की मौत हुई थी. उसके बाद से लोगों में काफी आक्रोश देखने के लिए मिला था. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि 'स्पेशल एनफोर्समेंट ब्यूरो (एसईबी) के अधिकारियों ने प्रदेश स्तर पर सैनिटाइजर की बिक्री, बेल्ट शॉप और मिलावटी (देशी)शराब बनाने वाले क्षेत्रों में अचानक छापेमारी की.' इस मामले में यह भी बताया जा रहा है अवैध रूप से शराब की आपूर्ति करने वाले 345 क्षेत्रों की पहचान हो चुकी है और सैनिटाइजर पी रहे 144 लोगों की पहचान कर काउंसलिंग की जा चुकी है.

इस मामले में यह भी बताया गया है कि एसईबी के अधिकारियों ने सैनिटाइजर बनाने वाले केंद्रों की अनुमति की जांच कर ली है और उन्हें बड़ी चेतावनी भी दे दी. वहीँ उन्होंने नियमावली का उल्लंघन कर सैनिटाइजर बनाने वाले 76 लोगों के खिलाफ मामले दायर कर लिए हैं.

कोझीकोड हवाईअड्डे विमान के दुर्घटनाग्रस्त पर CM YS जगन ने जताया शोक

लैंडिंग के समय अनियंत्री हुआ विमान, बट गया दो हिस्सों में

संदेहास्पद स्थिति में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -