अलवर में दम घुटने से चार श्रमिकों की मौत

अलवर : अलवर जिले के खुसखेड़ा थाना इलाके में गत्ता बनाने वाली एक फैक्ट्री में रविवार को टैंक में दम घुटने से चार श्रमिकों की मौत होने का मामला सामने आया है.श्रमिकों की मौत जहरीली गैस से होने की आशंका है .इस घटना में कारखाना मालिक की हालत गंभीर होने से उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है .

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब दस बजे श्री कृष्णा कंपनी में हुआ. फैक्ट्री में बने 20 फीट गहरे टैंक में गत्ता गलाने श्रमिक राममूर्ति टैंक में घुसा था. टैंक में फैली गैस के कारण वह बेहोश हो गया.साथी श्रमिकों के आवाज देने पर भी नीचे से कोई जवाब नहीं आया तो राजू टैंक में घुसा. उसके बाद एक- एक करके 5 लोग टैंक में घुस गए. आखिर में फैक्ट्री का मालिक बिजेंद्र भी अंदर गया. जिसे गंभीर हालत में बाहर निकाल कर रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया .जबकि चार श्रमिकों राममूर्ति (25), राजू (20), विकास (24) और दौसा निवासी लखन (20) की मौत हो गई.अचानक हुए इस हादसे से यहां हड़कंप मच गया.

बता दें कि इस हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस की मदद से श्रमिकों के शवों को बाहर निकाला . शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.अन्य श्रमिकों ने कहा कि टैंक में जहरीली गैस होने से श्रमिकों की मौत हुई .श्रमिकों की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी.पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

यह भी देखें

नोएडा: दो बसों में जबरदस्त टक्कर, ड्राइवर समेत 2 मृत

सड़क हादसे में गई 11 जानें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -