लॉरी-वैन की टक्कर में 4 महिलाओं की मौत

तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले के सिल्लानाथनम गांव में गुरुवार सुबह यात्री वैन की पानी के टैंकर लॉरी से टक्कर हो जाने से चार महिलाओं की मौत हो गई. जी. सेल्वरनाई (48), संथिया (48), जोथी (40), और मणिमेघलाई (20) एक होम डेकोर फर्म के कर्मचारी थे। पुलिस के मुताबिक वैन एक होम डेकोर फर्म की 17 महिला कर्मचारियों को ले जा रही थी, तभी एक पानी के ट्रक से टकरा गई। 

सूत्रों के अनुसार टक्कर वैन चालक के तेज गति से वाहन चलाने के कारण हुई, क्योंकि उसने सुबह 6.30 बजे से पहले महिलाओं को फर्म तक पहुंचाने की कोशिश की, जब अटेंडेंस पंचिंग शुरू हुई। मरने वाले चार लोगों के अलावा वाहन में सवार कुल 13 महिला कर्मचारी घायल हो गईं। वैन और लॉरी चालकों को भी चोटें आईं, जिससे टक्कर में घायलों की कुल संख्या 15 हो गई। परिवार को सौंपने से पहले चारों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुथियामाथुर से पुलिस बचाव अभियान चलाने और घायलों को अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से वैन से अवशेष बरामद किए गए, जो काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गया था। स्थानीय लोगों और पुलिस ने वैन को तोड़ दिया और अंदर फंसे लोगों को थूथुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने टीकाकरण वैन को दिखाई हरी झंडी

2021 के अंत तक कोविड वैक्सीन बूस्टर खुराक पर रोक चाहता है WHO

फ्यूचर-रिलायंस डील: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई रोक, जानिए क्या है पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -