शोपियां एनकाउंटर में चार आतंकी ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी

श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने कश्मीर के शोपियां में चार आतंकियों को मार गिराया है। एनकाउंटर अब भी जारी है। दो से तीन और आतंकियों के छिपे होने की खबर है। पत्थरबाजों को मुठभेड़ स्थल पर एकत्र होने से रोकने की खातिर अतिरक्ति फोर्स तैनात की गई है और पूरे इलाके में इंटरनेट बंद कर दिया गया है।

सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के अंतर्गत आने वाले रेबन गांव में आतंकी छिपे हैं। सूचना के आधार पर सेना की 1-आरआर, सीआरपीएफ की 178 बटालियन और एसओजी के जवानों ने इलाके की घेराबंदी आरंभ की। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को टारगेट बनाना शुरू कर दिया। जवानों ने मोर्चा संभालने से पहले आतंकियों से सरेंडर करने की बात भी कही। किन्तु आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाते रहे। इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और चार आतंकियों को ढेर कर दिया।

पहले तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना थी किन्तु अब मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक, अब चार आतंकियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल अधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है। एनकाउंटर को लेकर किसी किस्म की अफवाह न फैले इसके लिए प्रशासन ने मोबाइल इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है। सूत्रों के अनुसार, अभी भी दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की संभावना है। मौके पर सुरक्षाबलों और पुलिस की टीमें मौजूद हैं। घेराबंदी कर आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा जा रहा है।

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

व्यापार जगत में होगा भारत का दबदबा, जल्द बन सकता है मैन्युफैक्चरिंग हब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -