पाक की ओर से गोलाबारी जारी, चार जवान शहीद
पाक की ओर से गोलाबारी जारी, चार जवान शहीद
Share:

पुंछ सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से की संघर्षविराम के उल्लंघन करने के बाद की गई गोली बरी में चार भारतीय जवान शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गया. शहीदों में जम्मू कश्मीर लाइन इनफैंट्री के एक अधिकारी और तीन जवान हैं. पाकिस्तान की ओर से रातभर सीमा पार से पुंछ के दिवार और बालाकोट में और राजौरी के बिंबर गली इलाके में गोली बारी जारी रही.

जम्मू के पुंछ सेक्टर में रविवार सुबह करीब 11 बजे से हुई गोलीबारी शाम तक भी जारी थी. भारतीय शहीदों में कैप्टन कपिल कुंडू, राइफलमैन शुभम कुमार, राइफलमैन रामअवतार और हवलदार रोशन लाल शामिल है. जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने गोलीबारी में शहीद भारतीय सैनिकों की मौत पर दुख जताया है. आपको बता दें कि इस साल इस सेक्टर में हुए संघर्षविराम उल्लंघन में अब तक नौ जवानों समेत 17 लोगों की मौत हुई है और 70 लोग घायल हो चुके हैं.

पाकिस्तानी सेना की ओर से पुंछ सेक्टर के शाहपुर और भिंबर गली में की गई इस गोलीबारी में जवानों के अलावा दो बच्चे भी निशाना बन गए. इसके जवाब में भारतीय सैनिकों ने भी गोलीबारी की है. जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी सेना ने छोटे हथियारों, ऑटोमैटिक हथियारों और मोर्टार का उपयोग इस गोलीबारी के दौरान किया.

खुफिया एजेंसी ने किया सेना को अलर्ट, बड़ी वारदात की फिराक में आतंकी

मेहबूबा ने भारतीय सेना को सबसे अधिक अनुशासित बताया

बारामूला से सेना ने पकड़ा 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकवादियों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -