उत्तराखंड त्रासदी में लापता हुए शिवपुरी के 4 लोग, खोजने देहरादून निकला परिवार
उत्तराखंड त्रासदी में लापता हुए शिवपुरी के 4 लोग, खोजने देहरादून निकला परिवार
Share:

बीते रविवार को उत्तराखंड में हुई त्रासदी का असर मध्य प्रदेश के शिवपुरी में भी देखने को मिल रहा है। जी दरअसल इस प्राकृतिक त्रासदी में शिवपुरी के मड़ीखेड़ा डेम के पास स्थित धमकन गांव और नरवर के चार लोगों के लापता होने की खबर मिली है। इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद से परिवारों में शोक का माहौल दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग अपने बच्चों की तलाश के लिए देहरादून निकल चुके हैं।

बताया जा रहा है यह चारों युवक अभी कुछ समय पहले ही वहां नौकरी के लिए गए थे। खबरों के अनुसार इस हादसे में धमकन गांव के रहने वाले भानू सिकरवार पुत्र नाथू सिंह सिकरवार उम्र 28 वर्ष, गजेंद्र सिंह पवैया पुत्र राम सिंह उम्र 35 वर्ष, नरवर के रहने वाले राकेश नरवरिया पुत्र मेहताब सिंह उम्र 35 वर्ष और सोनू लोधी पुत्र सिकंदर सिंह उम्र 26 साल लापता हैं। कहा जा रहा है उत्तराखंड सरकार की तरफ से जिन लापताओं की सूची जारी की गई है उसमें भी इनके नाम शामिल हैं। इनमे सोनू लोधी के बारे में बात करें तो वह पांच बहनों का इकलौता भाई है जो 15 दिन पहले ही इस प्रोजेक्ट मे काम करने के लिए गया था।

बताया जा रहा है सोनू के ऊपर उसकी पांचों बहनों की जिम्मेदारी है। जैसे ही उसके लापता होने की सूचना मिली वैसे ही उसकी सभी बहने भगवान से दुआ करने में लग चुकीं हैं। सोनू के चचेरे भाई हरीसिंह का कहना है, 'आपदा की खबर मिलने के बाद से ही लगातार सोनू को फोन कर रहे हैं लेकिन उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया है। वहां पर काम कर रहे एक और भाई ने ही इस आपदा की सूचना दी थी, और बताया था कि जिस बांध पर तुम्हारा भाई काम कर रहा था वो बह गया है।' वहीँ आपदा में लापता हुए अन्य लोगों के भी परिजन परेशान हैं और सदमे में हैं।

महाराष्ट्र: BMC कर्मचारी बनकर काटते थे पेड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कूड़े में मिली लाखों की नकदी-जेवरात, ठंड से बचने के लिए शख्स ने किया आग में स्वाहा

नसीरुद्दीन शाह के ट्वीट्स ने मचाया बवाल, पत्नी बोली- 'उनका ट्विटर अकाउंट है ही नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -