सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Share:

जमशेदपुर: झारखण्ड में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह घटना सोमवार रात को सरायकेला-खरसावां के टाटा-कांड्रा राज्यीय राजमार्ग (एसएच 5) को हुई. जिसमे  पति-पत्नी और एक बेटे की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक बेटे की मौत जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि कांड्रा से गम्हरिया की ओर बाइक से आ रहे बास्कोनगर निवासी छोटेलाल तियु टायो मोड़ के पास अनियंत्रित होकर ट्रेलर के नीचे चले गए. पूरा परिवार अपने घर बास्को नगर से लौट रहा था. इस दुर्घटना में छोटेलाल तियु (40), उनकी पत्नी गीता पूर्ति (32) और समीर तियु (10) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल जोड़वा तियु (12) को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने सभी शवों को एमजीएम अस्पताल के शवगृह में रख दिया गया है, सोमवार की देर रात तक मृतक का कोई परिजन अस्पताल नहीं पहुंचा है. हालांकि पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस का कहना है कि अभी तो यही लग रहा है कि दुर्घटना वाहन के अनियंत्रित होने कि वजह से हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा. 

सिल्ली गोमिया सीटों के लिए कल पड़ेंगे वोट

पत्नी को लेने गया था मायके, नहीं मानी तो दे दी जान

फर्जी ट्रेड लइसेंस बनाने वाले धराए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -