एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने नहर में कूदकर दी जान
एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने नहर में कूदकर दी जान
Share:

पोकरण : नाचना थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या का कारण घर में चल रहे रोज का क्लेश है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को निकालने में जुट गई है। तीन लाशों को पुलिस ने निकाल लिया है जब कि एक की पड़ताल जारी है। सोमवार की शाम को मरे हुए परिवार के घर का दरवाजा खुला दिखा। इसके बाद लोगो को संदेह हुआ। जब घर के अंदर गए तो कोई भी नही था।

ऐसे में पैर के निशानों का पीछा करते हुए गांव से 6 किमी दूर नहर तक पहुँचे तो वहाँ परिवार के मुखिया का शव तैरता दिखा। इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस शवों की पड़ताल कर रही है। आत्महत्या करने वाले सदस्यों में तनेराव सिंह (31), किशन कंवर पत्नी तनेराव सिंह (26), चंचल कंवर पुत्री तनेराव सिंह (11), गणपत सिंह पुत्र तनेराव सिंह (9) शामिल है।

देर रात तक गाडिय़ों की हैड लाइट के सहारे गोताखोर परिवार के सदस्यों की तलाश करते रहे। जिसके बाद मंगलवार की सुबह तनेराव सिंह और उसकी बेटी चंचल कंवर का शव मिला। पुलिस गणपत सिंह के शव की तलाश कर रही है। परिवार के सभी सदस्यों द्वारा नहर में कूद कर आत्महत्या करने की घटना के कारण पूरा गांव स्तब्ध है और नहर के चारों ओर भीड़ इकठ्ठी हो गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -