कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के आरोप में बजरंग दल से जुड़े चार लोग गिरफ्तार
कर्नाटक में मुस्लिम युवक की हत्या के आरोप में बजरंग दल से जुड़े चार लोग गिरफ्तार
Share:

 


बेंगलुरू: गडग जिले के नरगुंड में दो लोगों पर हमले के मामले में बजरंग दल से कथित रूप से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक की चोटों के कारण मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, समीर शाहपुर, नरगुंड में एक सड़क किनारे भोजनशाला में एक आदमी , और उसके साथी शमशेर खान पठान, दोनों पर 16 जनवरी की रात को मोटरसाइकिल पर सवार होने के दौरान रॉड से लोगों के एक समूह द्वारा कथित रूप से हमला किया गया था।

जबकि 17 जनवरी को हुबली में कर्नाटक आयुर्विज्ञान संस्थान (KIMS) में चोटों से शाहपुर की मृत्यु हो गई, शमशेर अभी भी जीवित है।

चूंकि पिछले कुछ महीनों से समुदायों के समूहों के बीच झड़पों की घटनाएं हुई हैं, इसलिए पुलिस को संदेह है कि रविवार का हमला कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा पिछले नवंबर में बजरंग दल के एक सदस्य पर कथित रूप से हमला करने का प्रतिशोध था। एक जांच से पता चलेगा कि क्या पहले की घटनाओं से कोई संबंध था। समीर के परिवार के सदस्यों के अनुसार, यह एक घृणा अपराध था।

सूत्रों के अनुसार, स्थानीय नेता संजू नलवड़े के नेतृत्व में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हमले से पहले स्थानीय पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें नवंबर के हमलावरों की गिरफ्तारी और उनके संगठन के सदस्यों के खिलाफ मामलों को खारिज करने की मांग की गई, जिसके दौरान उन पर आरोप है कि अभद्र भाषा दे रहे हैं।

भारत में रिकॉर्ड तोड़ बेचीं गई ये बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

अमर जवान ज्योति के 'युद्ध स्मारक' में मिलाने के फैसले पर ख़ुशी से झूमे सेना के पूर्व अधिकारी

इन 6 राज्‍यों में कोरोना ने बढ़ाई आफत, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने आंकड़े जारी कर जताई चिंता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -