कुशीनगर में देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, चार लोगों की मौत
कुशीनगर में देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, चार लोगों की मौत
Share:

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से नया मामला सामने आया है। जी दरसल यहां नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर बीते शनिवार की देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है इस हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पांचों युवक हाटा व कसया क्षेत्र के रहने वाले थे और एक बरात से लौट रहे थे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बीते शनिवार रात करीब 10 बजे नौरंगिया की तरफ से कार सवार पांच लोग कप्तानगंज की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया, और इस वजह से कार एक पुल से टकरा कर पलट गई। बताया जा रहा है इस हादसे में कसया थाना के पकवाइनार के उदित राव, सोनू गुप्ता, हाटा कोतवाली के हाटा कस्बा के सोनू दीक्षित व एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई। वही कप्तानगंज के खभराभार निवासी स्नेही यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, और उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा ले जाया गया।

यहाँ से डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अब ऐसी खबर मिली है कि कार सवार सभी पकवाइनार डूमरी से नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पिपरिया बरात में आए थे। जी दरअसल यहां से किसी रिश्तेदार के एक्सीडेंट की खबर सुन कप्तानगंज जा रहे थे और नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर स्थित बड़ी नहर के खैरटिया पुल पर रात में करीब साढ़े नौ बजे इनकी तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग से टकराई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि रेलिंग की दीवार टूट गई तथा कार भी पलट गई। उसके बाद पांचों युवक गाड़ी में फंस गए और उनका शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो गाड़ी चालू थी और धुआं निकल रहा था।

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर अचानक रोने लगे कोरियोग्राफर वैभव, शिल्पा शेट्टी ने मांगी माफ़ी

आम जनता की जेब को एक बार फिर प्रभावित, पेट्रोल और डीजल के दामों ने तोड़ी कमर

पहले खुद ही मस्जिद पर लिखा 'जय श्री राम' फिर पुलिस में कर दी शिकायत, दंगा भड़काने की थी साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -