छत्तीसगढ़: नदी में डूबे पिकनिक मनाने गए चार रिश्तेदार, मौत

Jul 23 2019 01:43 PM
छत्तीसगढ़: नदी में डूबे पिकनिक मनाने गए चार रिश्तेदार, मौत

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बड़काबहरा में नदी के झरने के पास डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. दो मनेन्द्रगढ़ शहर के रहने वाले और दो उत्तर प्रदेश के शाहगंज के रहने वाले हैं. दरअसल, दो नवविवाहिता जोड़े सोमवार को तारा बहरा गांव में अपनी बुआ के घर गए हुए थे. इसी बीच वे दोपहर में पिकनिक स्पॉट घूमने गए और सभी नदी में उतरकर हाथ-पैर धोने लगे, इसी दौरान अचानक नदी में अधिक पानी आ जाने से चारों की डूबकर मौत हो गई.

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के हजारी चौक के रहने वाले नियाज खान का निकाह 7 माह पहले उत्तर प्रदेश के शाहगंज की रहने वाली ताहिर की बहन सना से है था और नियाज की बहन के साथ ताहिर का निकाह हुआ था. यूपी के शाहगंज के रहने वाला ताहिर अपनी बहन सना को छोड़ने और पत्नी शाहीन परवीन को लेने के लिए मनेन्द्रगढ़ आया हुआ था. ऐसे में सोमवार को नियाज, उसकी पत्नी, बहन और जीजा ताहिर के साथ घूमने के लिए केल्हारी थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बड़काबहरा के ताराबहरा में अपने रिश्तेदारों के यहां गए हुए थे.

यहां से चारों गांव से लगे गुडरू नदी के पास घूमने (पिकनिक) गए थे. दोपहर में चारों नदी में उतरकर हाथ-पैर धो रहे थे. इसी बीच अचानक नदी में तेज बहाव के साथ बारिश का पानी आ गया और दोनों युवक डूबने लगे और महिलाओं ने अपने पति की तरफ हाथ में दुपट्टे बांधकर फेंका और उन्हें बचाने का प्रयास किया, किन्तु पानी के तेज भाव में चारों बह गए और उनकी डूबकर मौत हो गई. 

1984 सिख दंगा मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, हुआ था हज़ारों सिखों का कत्लेआम

कबीर सिंह के बाद किआरा को मिली एक और रोमांटिक फिल्म, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

जम्मू कश्मीर: आतंक के मुंह पर जोरदार तमाचा, शहीद औरंगजेब के दोनों भाई सेना में शामिल