सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

May 18 2018 03:28 PM
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है. ये हादसा पनिहार के नजदीक हाईवे पर हुई है. सड़क दुर्घटना में जिन चार लोगों की मौत हुई है उनमें चार महिलाएं और एक छोटा बच्चा भी शामिल है. बताया जाता है कि परिवार अजमेर से लौट रहा था तभी पनिहार के नजदीक हाईवे पर गाड़ी तेज रफ़्तार में होने के कारण पलट गई. ये परिवार गुतरात का रहने वाला है. 

जानकारी के अनुसार गाड़ी जब तेज गति से आ रही थी तभी एक दम से पशुओं का झुंड सामने आ जाने के कारण गाडी ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलट कर नीचे जा गिरी और तीन बार पलटी बार पलट गई. सड़क दुर्घटना रात में लगभग 8 बजे  पनिहार के पास हाईवे पर हुई है हैसे ही गाड़ी रायपुरा पुलिया पर पहुंचे तो एकदम से गाडी सामने पशुओं का झुंड आ गया.  हादसा इतना खतरनाक था कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान गाडी के कांच भी टूट गए.गाडी में मौजूत लोगों को वहां से गुजरने वाले लोगो ने नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे यंहा से घायलों को वापी ले जाया गया.  

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने स्वच्छता के लिए इंदौर की तारीफ की

दहेज प्रथा को बंद करना चाहते है समाज के लोग

राज्य के कई जिलों में तापमान बढ़ा हुआ है

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App