इटावा में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आए प्लेटफार्म पर खड़े यात्री, चार की मौत
इटावा में राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आए प्लेटफार्म पर खड़े यात्री, चार की मौत
Share:

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बलरई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़े अवध एक्सप्रेस के 4 यात्रियों की राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से मृत्यु हो गई. इसके साथ ही हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. उन्‍हें उपचार के लिए सैफई और टूंडला के अस्‍पतालों में भर्ती कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अवध एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर से बांद्रा टर्मिनल जा रही थी.

बलरई स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अवध को लूप लाइन पर खड़ा करके कानपुर की तरफ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पास कराया जा रहा था. वहीं, गर्मी के चक्कर में अवध एक्सप्रेस ट्रेन के कई यात्री प्लेटफॉर्म व प्लेटफार्म के उलटी तरफ में खड़े हो गए. तभी तेज रफ्तार से आई राजधानी की चपेट में उलटी तरफ खड़े यात्री आ गए. इससे 4 लोगों की मौके पर ही जान चले गई जबकि कई जख्मी हो गए.

बताया जा रहा है कि अवध एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर से बांद्रा टर्मिनल जा रही थी. बलरई स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अवध को लूप लाइन पर खड़ा करके कानपुर की तरफ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पासिंग दी जा रही थी. उधर गर्मी के चक्कर में अवध एक्सप्रेस ट्रेन के कई मुसाफिर प्लेटफॉर्म व प्लेटफार्म के उलटी तरफ खड़े हो गए. तभी तेज रफ्तार से आई राजधानी की चपेट में उलटी साइड में खड़े यात्री आ गए. इससे 4 लोगों की वहीं पर मौत हो गई जबकि कई जख्मी हो गए.

सरकार ने बढ़ाया सुरक्षा शुल्क, महंगी होगी विमान सेवा

गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- बैंकिंग, गैर-बैंकिंग क्षेत्र में संचालन सुधार पर ध्यान देगा रिजर्व बैंक

जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद बाजार में चमका सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -