भारत का मुँह तोड़ जवाब, पाकिस्तान के चार सैनिक हुए ढेर
भारत का मुँह तोड़ जवाब, पाकिस्तान के चार सैनिक हुए ढेर
Share:

इस्लामबाद: पाकिस्तान सेना ने जम्मू-संभाग के पुंछ जिले के बालाकोट और मेंढर सेक्टर में रविवार देर शाम अचानक भारी गोलाबारी की. इस गोलाबारी के दौरान भारतीय सेना की देर रात जवाबी कार्रवाई में चार पाक सैनिक मारे गए और कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इस दौरान कुछ पाक चौकियों को भी भारी नुकसान पहुंचा है. वहीं, इस घटना के बाद नियंत्रण रेखा से सटे सभी रास्तों में जवानों की गश्त बढ़ा दी गई है. पाक सेना आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए गोलाबारी करती है. शाम सात बजे अचानक पाक सेना ने बालाकोट, मेंढर सेक्टर में अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों में 120 एमएम मोर्टार चलने शुरू कर दिए.

वही इसका जवाब भारत ने भी दिया. इसके पश्चात् सरहद पार से रुक-रुक कर गोलाबारी निरंतर चलती रही. अचानक देर रात पाक सेना लगातार मोर्टार शेल दागने लगी. सूत्रों के कि जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने दोनों सेक्टरों में देर रात भारी गोलाबारी शुरू की, जिसमें पाक सेना के एक सूबेदार सहित चार सैनिक मारे गए. छह से अधिक सैनिक घायल हुए हैं. इसके साथ-साथ कई चौकियों से धुआं उठता भी नजर आया. सरहद पार कई एंबुलेंस भी देखी गई. अचानक से आए दिन हो रही पाक गोलाबारी से सीमांत क्षेत्रों में रह रहे रहवासियों के मन में दहशत बैठ गई है. 

इस हमले में पाकिस्तान को करारा जवाब मिलने के बाद भी पाक की ओर से रुक-रुक कर गोलाबारी जारी रही. नियंत्रण रेखा से सटे सभी रास्तों में जवानों की गश्त बढ़ा दी है. इस हमले के दौरान घायल होने या मारे जाने कि कोई सुचना नहीं मिली है. वही पाकिस्तान अब आतंकियों का इस्तेमाल 'कोरोना बम' के रूप में कर रहा है. उसकी यह साजिश रविवार को सामने आ गई. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन दोनों के शवों को दफनाने से पहले कोरोना संक्रमण की जांच के लिए सैंपल लिए गए थे. 

कोरोना वायरस के बाद अब इस वायरस के फैलने का बढ़ रहा है खतरा

वैज्ञानिकों ने किया दवा, हवा से फ़ैल सकता है कोरोना

नेपाल में सियासी उथलपुथल तेज़, कभी भी जा सकती है भारत 'विरोधी' पीएम ओली की कुर्सी !

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -