सागर में बढ़ा कोरोना का आतंक, चार नए पॉजीटिव मिले

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना पैर पसार चूका है. वहीं, अब सागर में भी कोरोना के मामले मिल रहे है. ओरेंज जोन से ग्रीन जोन की ओर बढ़ रहे सागर के लिए आज बुरी खबर सामने आई है, यहां एक साथ चार लोगों की जांच में उन्हें कोरोना पॉजीटिव पाया गया. बीएमसी डीन डॉ जीएस पटेल ने इस बारें में बताया कि यह एक ही दिन में बुंदेलखंड में कोरोना से पीड़ितों की अब तक की सर्वाधिक संख्या है.

दरअसल, चार पॉजीटिव में से तीन अलग अलग स्थानों से सागर आए हैं जबकि एक अन्य निजी अस्पताल का कर्मचारी है. इन्हें मिलाकर अब तक सागर में 9 कोरोना पॉजीटिव मिल चुके हैं, जिनमें से पांच पहले ही स्वस्थ्य होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. बीना के एक व्यक्ति की भोपाल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई हैं. ओरेंज जोन में चल रहे सागर में आज एक साथ चार नए कोरोना पॉजीटिव मिलने से हड़कंप की स्थिति बन गई है .

मिली जानकारी के मुताबिक इनमें से तीन व्यक्ति पिछले दिनों अलग अलग शहरों से बाहर से आए हैं. इसमें एक व्यक्ति एक चनाटोरिया क्षेत्र की फैक्ट्री का है, जो 8 मई को कानपुर से आया था. दूसरा व्यक्ति शिवाजी नगर रामझिरिया क्षेत्र का है जो ठाणे से 9 मई को आया है. तीसरा व्यक्ति नरयावली क्षेत्र के ग्राम जमुनिया का है जो गत 5 मई को अहमदाबाद से लौटा था. इसके साथ ही एक अन्य खुरई रोड़ स्थित चिकित्सालय के पैरामेडिकल स्टाफ का है, इसे पिछले दिनों बीना से यहां दाखिल हुए कोरोना मरीज के संपर्क में आया था, जिसकी भोपाल में मौत हो गई थी. प्रशासन ने सभी को बीएमसी स्थित एचडीयू में भर्ती किया गया है.

मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज को लेकर यहां पर अभी नहीं लागू होगी नई गाइडलाइन

इंदौर के इस क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे है कोरोना के मामले

विदेशों में फंसे यात्री और पर्यटक को विशेष विमान से लाया जाएगा भोपाल

आगरा में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, सीएम योगी ने किया CMO और अपर निदेशक का ट्रांसफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -