होशंगाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल लेवल के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत
होशंगाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा, नेशनल लेवल के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में आज (सोमवार) को भीषण कार हादसा हो गया है. इस हादसे में नेशनल स्तर से चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में होने जा रहे मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. हादसे के समय खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. कार की रफ़्तार काफी तेज थी.

कार की रफ़्तार इतनी अधिक थी कि टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क किनारे बने एक गड्ढे में जा धंसी. मृतकों की शिनाख्त शाहनवाज खान निवासी इंदौर, आदर्श हरदुआ निवासी इटारसी, आशीष लाल निवासी जबलपुर और अनिकेत निवासी ग्वालियर के रूप में हुई है. इसके अलावा कार में सवार अन्य 3 लोग गम्भीर रूप से जख्मी हैं, जिनका उपचार नज़दीकी अस्पताल में चल रहा है. सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में चल रही मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में भाग लेने जा रहे थे.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन भी मौके पर पहुंचा है. पुलिस हर एंगल से हादसे की जांच कर रही है. जिस जगह यह हादसा हुआ है, वो सड़क सिंगल लेन की है, किन्तु हाईवे होने के कारण भारी वाहन भी यहां से गुजरते हैं. कार की रफ्तार काफी तेज थी इसी दौरान एक गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकराई.

सुरक्षा बलों को सीमा पर ड्रोन को मार गिराने की मिला अनुमति

माथे पर त्रिपुण्ड और गले में रुद्राक्ष, बाबा बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -