राजस्थान : अब तक कुल 14,691 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतने नए मामले आए सामने
राजस्थान : अब तक कुल 14,691 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतने नए मामले आए सामने
Share:

रविवार को राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से चार और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 341 हो गई है. इसके साथ ही 154 नए मामले सामने आने से राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 14,691 हो गई जिनमें से 2,955 मरीजों का इलाज चल रहा है.

1962 में लगा था बिल्कुल ऐसा ही सूर्यग्रहण, तब चीन के सामने भारत को टेकने पड़े थे घुटने

अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को जयपुर में दो, अजमेर, भरतपुर में एक-एक और मरीज की मौत हुई है. इससे राज्य में मरने वालों की कुल संख्या 341 हो गई है. अकेले जयपुर में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 147 हो गई है जबकि जोधपुर में 30, भरतपुर में 29, कोटा में 19,अजमेर में 14 और नागौर में 10 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. अन्य राज्यों के 22 रोगियों की भी यहां मौत हुई है.

भारत और नेपाल के बीच खराब हो रहा रोटी-बेटी का संबंध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रविवार सुबह साढ़े दस बजे तक राज्य में संक्रमण के 154 नए मामले सामने आए. इनमें धौलपुर में 59, जयपुर में 31, झुंझुनूं में 22,अलवर में 12, सीकर में नौ, भीलवाडा और डूंगरपुर में पांच-पांच, राजसमंद में तीन, झालवाडा, नागौर और उदयपुर में दो-दो तथा चूरू में एक व्यक्ति को जान गंवानी पड़ी. एक अन्य राज्य के व्यक्ति की भी यहां मौत हुई है. वही, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ ही 61 वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर और जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था. राज्यभर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

जम्मू कश्मीर में सेना का जबरदस्त एक्शन, दो मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर'

'दुष्ट है चीन' ! यूरोपीय देश तय करें वे बीजिंग के साथ या वाशिंगटन के ? - माइक पोम्पियो

मकान मालिक के घर टीवी देखने जाया करती थी 10 वर्षीय मासूम, 3 लड़कों ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -