4 महीने से कोमा में थी ये महिला फेवरेट गाना सुनते ही उठकर खड़ी हो गई

इस दुनिया में कई बार ऐसे अजीब-अजीब चमत्कार हो जाते हैं जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होता हैं. ऐसा ही एक चमत्कार हाल ही में चीन में हुआ जब 4 महीने से कोमा में पड़ी एक महिला अचानक से उठ गई. जी हाँ... चीन की एक 24 वर्षीय महिला अपना पसंदीदा गाना सुनकर कोमा में से उठ गई. इस महिला को ताईवानी पॉपस्टार जई चाओ के गाने बहुत पसंद थे और उसी का गाना सुनकर चार महीने बाद ये महिला कोमा में से जाग गई.

सूत्रों की माने तो ये महिला साल 2017 में शरीर में ऑक्सीजन की कमी के कारण ब्रेन डिसफंक्शन का शिकार हो गई थी. इसके बाद से ही ये कोमा में थी. इस महिला को कोमा से बाहर लाने में सभी ने खूब मेहनत की थी. कभी नर्स उसके सामने चुटकी और तालिया बजाती तो कभी उसका मनोरंजन करने के लिए उसे चुटकुले सुनाती थी. लेकिन लाख कोशिश करने के बावजूद ये महिला कोमा से बाहर नहीं आई थी.

इसके बाद ये नर्स इस महिला का मनोरंजन करने के लिए ताईवानी आर्टिस्ट के गाने बजाया करती थी. नर्स ने इस महिला को कई सारे गाने सुनाए और आख़िरकार नर्स की मेहनत सफल हो ही गई. गाने सुनते ही महिला कोमा से बाहर आ गई. अस्पताल का सभी स्टाफ और डॉक्टर्स हैरान हैं कि जई चाओ सिंगर का गाना सुनकर ये महिला कोमा से बाहर आ गई.

गाना सुनते ही बेहोश महिला ने तुरंत ही अपना पांव हल्का सा हिला दिया. कुछ ही देर बाद ये महिला पूरी तरह से होश में आ गई. सभी लोग इस घटना के बारे में सुनकर हैरान हैं.

फटी हुई जीन्स के बाद अब मार्केट में आ गई रस्सी के बंडल वाली जीन्स

इन लोगों ने तो फैशन की भी हद पार कर दी, देखकर आप भी सिर फोड़ लेंगे

जापान में टाइमपास के लिए किया जा रहा है यह अजीबोगरीब काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -