महाराष्ट्र में हुई 4 सगे भाई-बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
महाराष्ट्र में हुई 4 सगे भाई-बहनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
Share:

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव से हाल ही में एक घटना का खुलासा हुआ है जो चौकाने वाली है। जी दरअसल यहाँ पर एक ही परिवार के 4 बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतकों में 2 लड़के और 2 लड़कियां शामिल बताई गई हैं। इनकी उम्र 3 से 12 साल के बीच बताई जा रही है। बताया जा रहा है चारों बच्चों के शव खेत में मिले हैं। इस मामले में पूर्व मंत्री गिरीश महाजन और रावेर सांसद रक्षा खडसे ने सबसे बड़ी बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

कहा जा रहा है इस घटना की जांच के लिए अब SIT (विशेष जांच दल) का गठन किया जा चुका है। इस गठन में IPS अधिकारी कुमार सिन्हा सहित चार पुलिस निरीक्षक शामिल हैं। इस मामले के बारे में खुलासा बीते शुक्रवार को हुआ, जब एक किसान ने खेत में शव देखे। बताया जा रहा है बच्चों के माता-पिता मूल रूप से मध्यप्रदेश के खरगोन के रहने वाले हैं और अपने पैतृक गांव गए हैं। इस घटना को जलगांव की रावेर तहसील के बोरखेड़ा गांव की बताया जा रहा है।

मृतकों के नाम सुमन (3), अनिल (8), रावल (11) और सरिता (12) बताए गए हैं। इस मामले के बारे में जांच करने पर यह पता चला है कि इनके मां-पिता एक खेत में काम करते थे। पुलिस का कहना है बच्चों को अकेले छोड़कर माता-पिता मध्य प्रदेश में अपने पैतृक गांव गए थे। इसी बीच, किसी ने बच्चों को मौत के घाट उतार डाला है। इस वारदात की वजह और आरोपियों के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

भरतपुर के अड्‌डा गांव में गुर्जर महापंचायत, इंटरनेट बंद कर अलर्ट मोड पर है प्रशासन

शिवराज ने साधा कमलनाथ पर निशाना, कहा- 'उनका नरा कहां गड़ा है...'

यहाँ निकली शिक्षकों के 96 पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -