पिज्जा खिलाने के बहाने लड़की को कमरे में ले गया मकान मालिक का बेटा और फिर..
पिज्जा खिलाने के बहाने लड़की को कमरे में ले गया मकान मालिक का बेटा और फिर..
Share:

दुनियाभर में बच्चियों पर हो रहे अत्याचार के बारे में आप सभी वाकिफ ही होंगे. ऐसे में हाल ही में राजधानी दिल्ली से एक मामला सामने आया है. इस मामले में 10वीं क्लास की एक छात्रा ने चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. जी हाँ और अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है. खबरों के अनुसार यह मामला दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके का है, जहां आरोपियों ने पीड़िता को पिज्जा का लालच देकर बंद कमरे में उसके साथ गैंगरेप किया है और आरोपियों में पीडि़ता के मकान मालिक का बेटा भी मिला हुआ है.

खबरों के अनुसार पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर सभी को पकड़ लिया है और साथ ही पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है, बाद में रेप की पुष्टि होने पर उन्होंने सभी को जेल में बंद कर दिया है. इस मामले में पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि 'बीते शुक्रवार को मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए और सभी उस वक्त नशे में धुत थे.

नशे में ही चारों ने लड़की के साथ बारी-बारी से रेप किया और उसे छोड़ दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने लड़की से कथित रूप से बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. अब पुलिस ने सभी को जेल में बंद कर दिया है.

गरबा खेलने के बहाने प्रेमी के घर संबंध बना रही थी महिला, पति को पता चलते ही...

लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रही थी युवती, युवक ने किया यह काम

नंबर बढ़ाने का कहकर प्रिंसिपल ने किया गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -