लॉकडाउन का असर, घर जा रहे चार मजदूरों को टेम्पो ने रौंदा, मौत

Mar 28 2020 02:26 PM
लॉकडाउन का असर,  घर जा रहे चार मजदूरों को टेम्पो ने रौंदा, मौत

मुंबई: इस समय कोरोना के खतरे से पूरी दुनिया जूझ रही है। किन्तु इस कोरोना का सबसे अधिक असर मजदूरों पर पड़ा है। क्योंकि काम ठप हो जाने की वजह से उनके सामने खाने का संकट पैदा हो गया है। इसी बीच महाराष्ट्र में एक टैंपो ने सड़क किनारे सो रहे 7 मजदूरों रौंद दिया। जिसमें 4 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है।

दरअसल, यह दिल दहला देने वाला हादसा शनिवार सुबह महाराष्ट्र के वसई क्षेत्र में हुआ। जहां कोरोना की वजह से काम बंद हो जाने के कारण कुछ मजदूर मुंबई से गुजरात पैदल जाने के लिए रवाना हुए थे। शुक्रवार रात वह यहां सड़क किनारे सो गए और सुबह-सुबह तेज रफ्तार से आ रहे टैंपो ने सात लोगों को रौंद दिया। जिसमें 4 ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस के एक अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए गए हैं। एक अधिकारी ने बताया है कि टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में अब तक लगभग 159 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं वहीं पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

सीएम पिनरई विजयन ने पीएम को लिखा खत, इस मामले को सुलझाने की रखी मांग

चिकित्सा राहत के वैकल्पिक उपायों के लिए सभी प्रयास करें : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

क्या राजमाता के पदचिन्हों पर चल रहे हैं सिंधिया?