पंजाब में खालिस्तानी आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, चार गिरफ्तार
पंजाब में खालिस्तानी आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, चार गिरफ्तार
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने एक बड़ी आतंकी साजिश को विफल कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में चार खालिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार भी किया है. ये चारों आतंकी खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स से ताल्लुक रखते थे. आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है. पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने इसकी जांच NIA को सौंपने का फैसला किया है. 

बताया जा रहा है कि खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स को पाकिस्तान और जमर्नी स्थित एक आतंकी संगठन का समर्थन प्राप्त है. ये आतंकी संगठन पंजाब और उसके आसपास के इलाकों में दहशत फैलाने की साजिश रच रहे थे. गिरफ्तार किए गए आतंकियों की शिनाख्त बलवंत सिंह उर्फ बाबा, आकाशदीप उर्फ आकाश रंधावा, हरभजन सिंह और बलबीर सिंह के तौर पर हुई है. इन आतंकियों की गिरफ्तारी को पंजाब पुलिस के लिए बड़ी सफलता माना जा रहा है. माना जा रहा है कि इनसे पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में पंजाब पुलिस ने एक जांच के बाद पाया है कि पाकिस्तान पंजाब में हथियारों और संचार के उपकरणों को सप्लाई करने के लिए ड्रोन का उपयोग कर रहा है. इस रिपोर्ट के बाद पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह ने रविवार को भारतीय वायु सेना और सीमा सुरक्षा बल से काउंटर उपायों को अपनाने के लिए कहा है.

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगी आग, जाने आज के भाव

वित्त मंत्री ने बैंकों से एनपीए को लेकर की यह अपील

एनबीएफसी और खुदरा कर्ज लेने वालों के साथ बैंक करेंगे बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -