हादसे के बाद  कार से मिला चार किलो सोना 


.
हादसे के बाद कार से मिला चार किलो सोना .
Share:

एमपी : मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में पुलिस द्वारा एक इनोवा कार से पौने दो करोड़ रुपए के जेवरात जब्त करने का मामला सामने आया है . इसमें चार किलो सोना भी शामिल है .यह जेवरात कार की बाइक से हुई टक्कर के बाद बरामद किए गए पुलिस ने इस घटना की जानकारी आयकर विभाग को भी दे दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बालाघाट जिले के बिरसा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर को तेज गति से जा रही इनोवा गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी.इसके बाद पुलिस ने पीछा कर गाड़ी को पकड़ा और जब तलाशी ली तो बड़ी मात्रा में जेवरात मिले .इनमें चार किलो सोना और 102 किलो चांदी के अाभूषण शामिल हैं . इस मामले में छत्तीसगढ़ राजनांदगांव के बड़े कारोबारी मोहन जैन का नाम भी सामने आया हैं. यह सभी आभूषण उन्हीं के बताए जा रहे है.

उल्लेखनीय है कि पुलिस की पूछताछ में गाड़ी में सवार कोई भी व्यक्ति इन गहनों के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे सके . यहां तक की जेवरात के कोई दस्तावेज भी प्रस्तुत नहीं किए तो पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया.इस मामले की सूचना पुलिस ने आयकर विभाग को दे दी .आयकर विभाग के अधिकारी भी अब कारोबारी से पूछताछ कर जेवरात से जुड़े हर पहलू की गहराई सेे जाँच करेंगे.

यह भी देखें

पीएनबी घोटाले पर प्रधानमंत्री कार्यालय से निगरानी

जनवरी में हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -