अमेरिका में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए चार भारतीय

Jun 17 2019 10:29 AM
अमेरिका में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए चार भारतीय

वाशिंगटन: अमेरिका के आयोवा में चार भारतीय अपने घर में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए हैं. आयोवा की राजधानी डेस मोइनेस में एक तेलुगु भाषी पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मृत्यु हो गई है. चारों को गोली लगी है. वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आयोवा की राजधानी डेस मोइनेस में 44 वर्षीय चंद्रशेखर सुनकारा, 41 साल की लावण्या सुनकारा, 10 वर्षीय और 15 वर्षीय लड़का घर के अंदर मृत स्थिति में पाए गए हैं.

वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ मेहमान के तौर पर रह रहे थे. चारों अपने घर में मृत पाए गए. वेस्ट डेस मोइस पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो वयस्क और दो बच्चे मेहमान के रूप में रह रहे थे. स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन करके इस घटना की सूचना दी है. आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन घटनास्थल पर जांच में लगा हुआ है.

चंद्रशेखर सांकरा आयोवा डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टीज टेक्नोलॉजी सर्विस ब्यूरो में तैनात थे, जबकि लावण्या पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं. अमेरिका की तेलुगु एसोसिएशन परिवार की सहायता के लिए चिंता विभाग और भारतीय दूतावास के संपर्क करने में लगा हुआ है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बोले, UFO के अस्तित्व पर मुझे यकीन नहीं

विश्व कप मुकाबले में वकार यूनुस ने याद की सचिन की वो पारी, जिसके सामने पूरी पाकिस्तान हारी

चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग ने पुतिन के साथ मनाया जन्मदिन, तोहफे में मिली आइसक्रीम