गोवा तट पर शराब पीने के बाद हुआ विवाद, 26 साल के युवक की हत्या
गोवा तट पर शराब पीने के बाद हुआ विवाद, 26 साल के युवक की हत्या
Share:

पणजी: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गोवा का है। जी दरअसल यहाँ आज यानी 29 दिसंबर को गोवा में तट पर शराब पीने के बाद हुए विवाद के बाद 26 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है इस हत्या के आरोप में असम के चार श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले के बारे में पुलिस ने भी आज यानी मंगलवार को बताया है। गोवा पुलिस के प्रवक्ता ने संवाददाताओं से इस बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि, 'आरोपियों को मडगांव रेलवे स्टेशन से सोमवार को पकड़ा गया। सभी आरोपी भागने की फिराक में थे।' इस मामले में आगे पुलिस ने यह भी बताया कि, 'चारों आरोपियों ने हाल में दक्षिण गोवा में वलसाओ तट पर खगन नाथ की हत्या कर दी। खगन नाथ भी असम में ही रहा करता था। सभी तट पर पिकनिक मना रहे थे और इसी दौरान शराब पीने के बाद एक बड़ा विवाद हुआ। विवाद होने के बाद खगन नाथ की हत्या कर दी गयी।'

इस मामले में आरोपियों की पहचान दुलाल दास (27), मानस नाथ (25), मानस दास (25) और रिदिप दास (23) के तौर पर हुई है। कहा जा रहा है सभी को पकड़ लिया गया है और सभी से पूछताछ भी जारी है। वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इस तरह के अब तक कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्हों सभी को हैरान किया है।

2020 ने छीना एक और कलाकार, मशहूर तमिल एक्टर अरुण अलेक्जेंडर का हार्ट अटैक से निधन

'पार्ट टाइम पॉलिटिक्स करने वालों को नानी ही याद आएगी...' राहुल के विदेश दौरे पर भाजपा तंज

इंडियन आइडल 12 में गेस्ट बनकर आएँगे रोहनप्रीत, होगा 'शादी स्पेशल' एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -