रेलवे ट्रैक पर बैठकर शराब पी रहे थे इंजीनियरिंग स्टूडेंट, अचानक आई एक तेज रफ़्तार ट्रेन और फिर...
रेलवे ट्रैक पर बैठकर शराब पी रहे थे इंजीनियरिंग स्टूडेंट, अचानक आई एक तेज रफ़्तार ट्रेन और फिर...
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक भयावह हादसा हुआ. रेलवे ट्रैक पर बैठे इंजीनियरिंग के 4 विद्यार्थी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. दरअसल, कोयंबटूर जिले के रावुथुर पिरिवु (Ravuthur Pirivu) में इंजीनियरिंग के विद्यार्थी रेल की पटरी पर बैठकर शराब पी रहे थे. इस बीच वहां पर एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई और छात्र उसकी चपेट में आ गए. 

इस हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई जबकि एक छात्र जख्मी हो गया है. यह हादसा उस समय हुआ जब बुधवार देर रात लगभग 10.30 बजे ट्रैक पर बैठे छात्र एलेप्पी-चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए और 4 छात्रों की ट्रेन से कटकर भयावह मौत हो गई. लोको पायलट ने अपने आला अधिकारियों को इस हादसे की सूचना दी. जिसके बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा कि रेलवे ट्रैक पर छात्रों के शव क्षत विक्षत पड़े हुए थे.

मृतकों की शिनाख्त कोडईकनाल (Kodaikanal) के सिद्दीक राजा, डिंडीगुल के नीलाकोट्टई के राजशेखर और विरुधुनगर जिले के राजपालयम के करुप्पासामी और गौतम के तौर पर हुई है. पुलिस के अनुसार, सिद्दीक बीई फाइनल ईयर और राजशेखर थर्ड ईयर का विद्यार्थी था. दोनों ही सुलूर में एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे. वहीं करुप्पसामी और गौतम परीक्षा देने के लिए आए थे. जबकि थेनी का रहने वाला विग्नेश इस हादसे में मामूली रूप से जख्मी हुआ है.

SBI की इस स्‍कीम के जरिये निश्चित पेंशन मिलेगी, जानिये पूरी प्रक्रिया

आपके पास वाले ATM में 'कैश' हैं या नहीं, घर बैठे इस आसान तरीके से करें चेक

7वां वेतन आयोग: मोदी सरकार जल्द कर सकती है 50 लाख कर्मचारियों के लिए एक बड़ी घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -