चार दर्जन आर्मी अफसर अभी भी उलझे है हनीट्रैप में
चार दर्जन आर्मी अफसर अभी भी उलझे है हनीट्रैप में
Share:

रोहतक :पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने वाले हरियाणा के रोहतक से गौरव शर्मा को गिरफ्तार किया और मामले की जांच के दौरान जब सीआईडी की टीम ने गौरव शर्मा को हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला ISI एजेंट का फेसबुक अकाउंट को खोला तो टीम सकते में आ गई. सीआईडी की रोहतक शाखा के मुताबिक, अमिता अहलूवालिया नाम की इस महिला ISI एजेंट के फेसबुक अकाउंट से 4 दर्जन सैन्य अधिकारी जुड़े मिले. इनमें भारतीय सेना, भारतीय वायु सेना और भारतीय नौसेना के अलावा कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं.

महिला आईएसआई एजेंट के फेसबुक अकाउंट से जुड़ने वाले अधिकारियों में लेफ्टिनेंट जनरल, कर्नल रैंक के तीन अधिकारी, मेजर रैंक के तीन अधिकारी, कैप्टन, कमांडर, सार्जेंट, NDA प्रशिक्षु और जम्मू एवं कश्मीर में नियुक्त एक जेल सुपरिंटेंडेंट तक शामिल हैं. इसके अलावा बड़ी संख्या में सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी भी इस महिला की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में शामिल हैं. सीआईडी की रोहतक शाखा के मुताबिक के अनुसार महिला आईएसआई एजेंट की फेसबुक फ्रेंडलिस्ट में शामिल ये अधिकारी हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश और अगरतला के रहने वाले हैं. हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि इस महिला आईएसआई एजेंट ने किसी अन्य सैन्य अधिकारी को हनीट्रैप के जाल में फंसाया है या नहीं.


पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गौरव सेना से रिटायर्ड हवलदार का बेटा है और पिछले 4 साल से ISI को भारतीय सेना से जुड़ी गुप्त और संवेदनशील जानकारियां भेज रहा था. आरोपी गौरव ने पूछताछ के दौरान पुलिस से खुलासा किया कि वह अब तक 18 बार आर्मी में हुई रिक्रूटमेंट से जुड़ी जानकारियां भेज चुका है. 

 

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा 'महिला खतना' का मामला

महाभियोग से जजों को डरा रहा विपक्ष: जेटली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -