तमिलनाडु: पटाखा बनाने वाले के घर में विस्फोट, 4 लोगों की मौत
तमिलनाडु: पटाखा बनाने वाले के घर में विस्फोट, 4 लोगों की मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के नामक्कल जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है आज यानी शनिवार सुबह यहां पर चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। खबरों के अनुसार कुल 9 लोग पटाखे के ढेर में हुए विस्फोट से लगी आग में झुलसे थे और इनमे से चार लोगों की मौत हो गई है। ऐसा बताया जा रहा कि जिस घर में यह हादसा हुआ है वहां पटाखे बनाए जाते थे। जी हाँ और इसी के साथ घर में ढेर सारे पटाखे रखे हुए थे। वहीं अगर मरने वालों के बारे में बात करें तो मरने वालों में व्यापारी, उसकी पत्नी, उसकी मां और पड़ोसी शामिल है। पांच लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

दिल्ली में असम कैबिनेट की आखिरी बैठक आज, हो सकते हैं बड़े फैसले

जी दरअसल, जिले के मोहनूर में पटाखा निर्माता और विक्रेता थिल्लईकुमार का घर है। नए साल सहित आगामी अन्य त्योहारों के चलते उसने घर में भारी मात्रा में पटाखे जमा कर रखे थे। वहीं उसके घर में पटाखे बनाने का काम भी होता था। आज यानी शनिवार की सुबह 3:30 बजे अचानक से पटाखों में आग लग गई। उसके बाद देखते ही देखते पूरे पटाखों में धमाका होना शुरू हो गया और घर आग की चपेट में आ गया। वहीं यहाँ आग भड़की तो थिल्लईकुमार के पड़ोसी के घर को भी अपनी जद में ले लिया और आग लगते ही इलाके में हंगामा मच गया।

हालाँकि आग इतनी तेजी से भड़की की थिल्लईकुमार, उसकी पत्नी प्रिया, मां सेल्वी और पड़ोसी सहित कुल 9 लोग आग में बुरी तरह से झुलस गए। ऐसे में शुरूआत में पड़ोसियों ने आग पर काबू करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। उसके बाद पुलिस, एंबुलेंस और फायर बिग्रेड को घटना की जानकारी दी गई। आग में थिल्लईकुमार का घर बुरी तरह से जला है और पड़ोसी के घर को भी नुकसान पहुंचा है।

राखी सावंत ने मचाया बिग बॉस में बवाल, परेशान हुए कंटेस्टेंट

नए साल में नई करवट लेगा अनुपमा सीरियल, बापूजी की मौत लाएगी भूचाल

प्रवासी भारतीयों के स्वागत हेतु सज रहा इंदौर, अतिथियों को अपने घरों में ठहराएंगे इंदौरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -