दिल्ली में आग में झुलसा पूरा परिवार 4 की मौत

दिल्ली: कोहाट एनक्लेव इलाके में एक भयानक घटना में 4 लोगों की मौत हो गई. बिल्डिंग में लगी आग के चलते एक ही परिवार के सभी चार सदस्यों की मौत हो गई. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके  दो मासूम बच्चे शामिल हैं. परिवार बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहता था. दिल्ली पुलिस ने बताया कि फायर सर्विस के लोगों ने सीढ़ियों के पास से चारों की लाश बरामद की. पुलिस के मुताबिक, चारों की मौत दम घुटने के चलते हुई.

मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान घर के मुखिया राकेश, उसकी पत्नी टीना, 7 वर्षीय दिव्यांशु और 3 साल की श्रेया के रूप में की है. राकेश नागपाल का चांदनी चौक में कपड़े का बिजनेस था और यहां पर बिल्डिंग नंबर 484 में अपना फ्लैट खरीद कर परिवार के साथ रह रहे थे.

पड़ोसियों का कहना है कि अगर दिल्ली फायर सर्विस की टीम समय से मौके पर आ जाती तो यह हादसा इतना भयानक रूप नहीं ले पाता. पड़ोसियों ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि देखते देखते पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया. आग बिल्डिंग की ग्राउंड फ्लोर पर लगे इलेक्ट्रिक मीटर से शुरू हुई.बिल्डिंग के गार्ड ने धुंआ देखकर बिल्डिंग का अलर्ट बजा दिया था. अलर्ट की आवाज सुनकर पूरी बिल्डिंग के लोग नीचे आ गए, लेकिन नागपाल परिवार नीचे नहीं आ पाया. दिल्ली फायर सर्विस की टीम ने नागपाल परिवार के चारो सदस्यों की लाशें सीढ़ियों के पास से बरामद कीं. 

महिला की हत्या कर बेग में भर फेंका शव

बर्थडे पार्टी में बुलाकर युवती से किया बलात्कार

उन्नाव गैंगरेप : सीबीआई के शिकंजे में बीजेपी विधायक पर सवालों की बौछार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -