बहन के घर जा रहे 4 बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने कुचला, चारों की मौत

By Bhavesh Bakshi
Jan 25 2021 10:46 AM
बहन के घर जा रहे 4 बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने कुचला, चारों की मौत

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के कंटुबी इलाके के आड़ीभीत क्षेत्र में गत रात बहन के घर एक समारोह में शामिल होने जा रहे चार भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। इससे चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चारों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। मृतकों में दो सगे और दो चचेरे भाई हैं।

पुलिस के अनुसार, ट्रक बाइक सवार चारों युवक खोरापाड़ा के रहने वाले थे। हादसे में खोरापाड़ा छोटी सरवन निवासी दिनेश पुत्र जोखिया, सोहन पुत्र जोकिया, मुकेश पुत्र जोकिया और दिलीप पुत्र बदिया की जान गई है। चारों युवक बाइक से बांसवाड़ा की तरफ जा रहे थे। बांसवाड़ा से मार्बल से भरा एक ट्रक रतलाम की तरफ जा रहा था। आड़ीभीत के करीब पहुंचने पर मोड पर दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। ट्रक घाटे पर चढ़ाई कर रही थी, जबकि मोटरसाइकिल सामने से आ रही थी। हादसे में बाइक सवार चारों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

सूचना मिलने पर डिप्टी गजेंद्रसिंह, दानपुर थानाधिकारी भगवतीलाल पालीवाल, आंबापुरा थानाधिकारी किरेंद्रसिंह और पाड़ला चाैकी प्रभारी रवि थापा अपनी-अपनी टीम लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पता चला कि हादसे में चार युवकाें की जान जा चुकी है ताे एसपी कावेंद्रसिंह सागर, छाेटी सरवन एसडीएम मनाेज साेलंकी, आरटीओ इंस्पेक्टर नरेश मीणा भी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

'राष्ट्रीय बालिका दिवस' पर CM शिवराज ने लॉन्च की 'पंख' योजना

भारत पेट्रोलियम कॉर्प नए ग्राहक वफादारी कार्यक्रम के तहत करेगा 10 गुना विस्तार

सरकार बजट 2021 में इस क्षेत्र के लिए कर सकती है घोषणा