कोचिंग जा रही लड़की को कमरे में ले गए 4 लड़के, एक ने बाहर से लगाया ताला और फिर...

Nov 08 2019 02:00 PM
कोचिंग जा रही लड़की को कमरे में ले गए 4 लड़के, एक ने बाहर से लगाया ताला और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है. इस मामले में कंप्यूटर की कोचिंग करने जा रही लड़की को चार लड़के जबरदस्ती एक कमरे में ले गए और लड़की के साथ बंद कमरे में उसके साथ छेड़छाड़ व रेप करने की कोशिश करने लगे. जी हाँ, वहीं इस मामले में लड़की के चिल्लाने पर पड़ोसियों ने लड़की को बचाया और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही आरम्भ कर दी है. इस मामले को झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र में कंप्यूटर की कोचिंग जा रही लड़की को चार लड़के जबरदस्ती एक कमरे में ले गए और 3 लोग लड़की के साथ बंद कमरे में उसके साथ छेड़छाड़ व रेप की कोशिश करते रहे और चौथे लड़के ने बाहर से ताला लगा दिया.

इस मामले में जब लड़की चिल्लाने लगी तो मोहल्ले वालों को सब सुनाई दे गया और मोहल्ले वालों ने देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ है और एक लड़की अंदर चिल्ला रही है. उसके बाद मोहल्ले वाले वहां जमा हो गए और ताला तोड़कर लड़की को बाहर निकाला. इस मामले में जैसे ही लड़की बाहर आई उसने पूरा मामला अपने पिता को बताया और पिता ने चार आरोपियों के खिलाफ चिरगांव थाने में मुकदमा दर्ज कराने की श‍िकायत दी.

अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही वह आरोपी को हिरासत में ले लेंगे. इस मामले में लड़की ने पुलिस को बताया कि, ''हम कोचिंग जा रहे थे क‍ि तभी चार लड़के मिले. वह मुझे धक्का देकर एक कमरे में ले गए और बाहर से ताला लगा दिया. यह लोग हम से छेड़खानी और रेप की कोश‍िश कर रहे थे.'' पुलिस का कहना है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर लेंगे.

शादी वाले घर में बाथरूम में मिली आठ साल की बच्ची की लाश, रेप की आशंका

पत्नी ने फूका पति की प्रेमिका का घर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाकिस्तान: ऑटोप्सी रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, कहा- हिंदू छात्रा की हत्या से पहले किया गया था दुष्कर्म