सड़क दुर्घटना में  चार बारातियों की मौत
सड़क दुर्घटना में चार बारातियों की मौत
Share:

राजस्थान : ख़ुशी -ख़ुशी गुरुवार की रात को शादी समारोह से लौट रहे बारातियों की जीप सीकर जिले के रींगस थाना इलाके के चारणवास के पास एक निजी बस से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में तीन बारातियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई , जबकि घायल युवक की देर रात उपचार के दौरान जयपुर में मौत हो गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार मगनपुरा से एक बारात रीको एरिया के परशरामपुरा आई हुई थी. रात में वापस लौटते समय चारणवास के करणी माता मंदिर के पास एक निजी बस से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए.खाटू श्यामजी निवासी विनोद वर्मा, बाजियावास के बनवारी और एक अन्य युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मगनपुरा निवासी, राजू ताखर,पप्पू ताखर, महेंद्र तथा लिखमाकाबास निवासी जगदीश प्रसाद सहित पांच लोग घायल हो गए.

आपको बता दें कि सभी घायलों का रींगस सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराने के बाद सभी को जयपुर रैफर कर दिया गया, जहाँ देर रात एक और घायल की मौत हो गई. इस तरह इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस डीएसपी मनस्वी चौधरी,रींगस थाना अधिकारी सुनील गुप्ता मौके पर पहुंचे और सभी शवों को मुर्दाघर में रखवाया. पल भर में खुशियां मातम में बदल गई .हादसे के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. सभी का रो -रो कर बुरा हाल हो रहा है.

यह भी देखें

बस और पिकअप की दुर्घटना में मृतक संख्या पांच हुई

दिल्ली: स्कूल वाहन से भिड़ा टैंकर, 12 मासूम हुए घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -