सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में चार गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले में चार गिरफ्तार
Share:

प्रयागराज: हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर मचे तूफान में कई लोग धड़ल्ले से धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामाजिक माहौल को बिगाड़ने का काम कर रहे उपद्रवियों की गतिविधियों पर पुलिस के साथ ही साइबर क्राइम अधिकारी भी निगाह रखे हुए हैं।

इसी क्रम में पुलिस ने सोशल मीडिया पर धार्मिक माहौल बिगाड़ने के इल्जाम में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने मोहम्मद अनस, मोहम्मद दानिश, सतेंद्र दूबे उर्फ सत्या और मनीष सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर रविवार देर रात उनको गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर उकसाने वाले पोस्ट डालने वालों के लिए पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी कर दी है।

पुलिस ने सोशल मीडिया यूजर्स से किसी भी किस्म की धार्मिक टिप्पणी करने से बचने की हिदायत दी है। आपको बता दें कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके ही आवास पर स्थित कार्यालय में हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद जांच में खुलासा हुआ था कि उनकी हत्या उस बयान का बदला लेने के लिए की गई थी, जो उन्होंने मोहम्मद पैगम्बर को लेकर दिया था।

बिजली गिरने से भारत के इस पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी की हुई मौत

विश्व के शीर्ष दस ब्रैंड्स की सूची से फेसबुक बेदखल, पहले स्थान पर पहुंची यह कंपनी

बड़ा खुलासा: RBI ने बंद की 2000 रुपए के नोटों की छपाई, कहीं फिर से नोटबंदी.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -