पौधे के लिए खोद रहे थे गड्ढा मिला कुछ ऐसा की उड़ गए होश...

हर किसी की चाहत होती है कि उसके पास ढेर सारा पैसा हो और वो पूरी ज़िंदगी आराम से ख़ुशी-ख़ुशी अपनी आवश्यकताएं पूरी करते हुए बिताए, वहीं इसके साथ अगर किसी को अपने ऐसे अचानकहिरे-जवाहरात का बैग मिल जाए तो क्या बात है. ऐसा ही कुछ हुआ न्यूजीलैंड की एक दम्पत्ति के साथ, जब घर के बाहर पौधा लगाते समय मिला उन्हें एक बैग मिला. 
 
न्यूजीलैंड के स्टेलन आईलैंड में एक कपल मैथ्यू और उनकी वाइफ मारिया घर के बाहर अपने गार्डन में पौधा लगा रहे थे, तभी कुछ फ़ीट खोदने के बाद उन्हें एक बॉक्स नजर आया, उन्हें लगा कोई केबल का बॉक्स होगा लेकिन जब उन्होंने उस बॉक्स को खोलकर देखा तो उसमें  बेशकीमती जवाहारात, सोने की रिंग, हिरे आदि मिले, साथ ही उस बॉक्स में एक पता भी मिला जो उनके घर के पास का था. 
 
मैथ्यू को शक हुआ, उन्हें लगा जरूर यह चोरी किया हुआ बैग है, उसके बाद वो बैग लेकर उस पते पर पहुंचे और पुलिस से सम्पर्क किया, जानकारी के मुताबिक उस बैग में करीब  52 हजार डॉलर (करीब 35 लाख रुपए ) का सामान था वहीं जिस घर का पता उस बॉक्स में था उस घर में भी साल 2011 में एक चोरी हुई थी जो पुलिस रिकॉर्ड में भी दर्ज थी, जिसमें  52 हजार डॉलर की चोरी का जिक्र था. घटना के बाद मैथ्यू और मरिया ने वो बैग पुलिस को दे दिया और उसके असली मालिक के पास पहुंच गया. 
- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -