फिर विवादों में IPL, खिलाड़ी को मारने दौड़े उथप्पा

Apr 14 2015 09:04 PM
फिर विवादों में IPL, खिलाड़ी को मारने दौड़े उथप्पा
IPL में खेल पर अक्सर विवाद हावी हो जाते है. आईपीएल कभी फिक्सिंग को लेकर विवादों में रहते है तो कभी झगड़ो के कारण. ताजा मामला कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच के मैच का है. कोलकाता के खिलाडी रॉबिन उथप्पा विवाद में घिरते नजर आ रहे है. खबर के अनुसार कोलकाता और बेंगलोर के बीच हुए मैच के खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान उथप्पा बेंगलोर के रिजर्व खिलाड़ी सरफराज खान को मरने के लिए दौड़े. इस बीच बेंगलुरू के एबी डिविलियर्स और अशोक डिंडा ने अपने साथी को बचाया.

खबर के अनुसार घटना तब हुई जब क्रिस गेल के आउट होने के बाद सरफराज मैदान पर ड्रिंक्स लेकर आए. इस दौरान उथप्पा की उनसे बहस हो गई. बहस के दौरान तो कुछ नहीं हुआ लेकिन यह बहस प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान बाद गई और उथप्पा ने सरफराज की कॉलर पकड़ ली. जिसके बाद एबी डिविलियर्स और अशोक डिंडा ने मामले में हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया. गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले विराट कोहली, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर जैसे टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी भी भीड़ चुके है.

हालाँकि अभी तक बेंगलोर की और से उथप्पा के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने कहा, “मुझे अभी तक कोई कम्प्लेन नहीं मिली है. इसका मतलब ये कि मामला खत्म हो गया है.” बता दे कि मैच खत्म होने के एक घंटे बाद भी मैच रेफरी स्टेडियम में ही रुकते हैं. इस बीच उन्हें किसी भी तरह की शिकायत मिलती है तो उसपर तुरंत एक्शन लिया जाया है.